Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

हाईवे 130 में दो बाईक टकराई आपस में, एक की मौके पर हुईं मौत, बाकी चार की हालत बेहद गंभीर


रिपोर्ट@गौतम कुमार राज
पाली@कोरबा। दो बाइक आपस टकरा जाने के कारण एक व्यक्ति की मौत मौंके पर हो गई व बाकी चार लोगो को गंभीर अवस्था में डायल 112 के मदद से चिकित्सालय उपचार के लिए दाखिल कराया गया है।
घटना पाली थानांगर्त एनएच 130 डूमरकछार व माखनपुर की रात्रि करीब साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है। जहां बाईक क्रमांक सीजी 10 बीएल 6171 जिसमें दो युवक कटघोरा से बिलासपुर कि ओर जा रहे थे, ठीक उसी साईड पर बाईक क्रमांक सीजी 12 एपी 2880 जो कटघोरा की ओर जा रही थी दोनो बाईक आपस में जबरदस्त टक्करा गई। दोनो बाईक की भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि बिलासपुर बाईक चालक की मौत घटना स्थल में ही हो गया व चार लोग जो और थे उन्हें सिर पर गंभीर चांेट आई जिन्हें 112 की मदद से पाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए फौरन भेजा गया।


प्रत्यक्षर्शियों के मुताबिक बाईक क्रमांक सीजी 12 एपी 2880 जो बिलासपुर से कटघोरा दिशा की ओर जा रहे थे उसमें तीन सवारी सवार थे जो बाइक क्रमांक सीजी 10 बीएल 6171 की दिशा की तरफ से बाईक को निकाले, इसी वजह से दोनो बाईक की जबरदस्त भिडंत हुई। बहरहाल समाचार लिखे जाने तक चार घायल व्यक्तियों को पाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है जिनकी हालत काफी नाजूक बताइ्र जा रही है।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!