Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

छत्तीसगढ़ अखबार वितरक संघ कोरबा के 3 वितरकों का कोरबा सांसद द्वारा छग में पहली बार हुए सम्मानित

कोरबा। छत्तीसगढ़ अखबार वितरक संघ कोरबा के अखबार वितरकों को स्वतंत्रता दिवस में कोरबा सांसद द्वारा सम्मानित किया गया। छग अखबार वितरक संघ कोरबा के सांसद ज्योत्सना महंत द्वारा सम्मानित हुए विनोद सिन्हा, लक्ष्मी राठौर व रामा (रामायण सिंह) को प्रशस्ति पत्र व शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया गया। गौरव की बात यह है कि अखबार वितरक संघ के वितरकों को समुचें जिले में तो क्या यह सम्मानित प्रदेश में पहली बार कोरबा जिले के अखबार वितरकों को कलेक्टर के पहल पर कोरबा सांसद द्वारा सम्मानित किया गया।
                 इस अवसर पर जिलाध्यक्ष विपेन्द्र कुमार साहू ने बताया कि छत्तीसगढ़ अखबार वितरक संघ द्वारा कोरोना काल में अखबार वितरकों द्वारा अपनी जान जोखिम में डालकर आवश्यक सेवा के रूप में अपनी कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए अपने कार्यों को बखुंबी निभाया जिससे कि कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन के कारण आम पाठक घरों में थे जिन्हें बाहर निकलने पर पूर्णताः प्रतिबंध था ताकि महामारी को रोका जा सके, ऐसी विकट परिस्थितियों में भी अखबार वितरकों ने पाठकों को देश दुनिया की खबरों से अवगत कराया। इस विकट परिस्थितियों में भी हर पाठकों के घर जाकर पेपर वितरण के साथ पेपर वसूली का भी कार्य किया गया जो कठिन व जोखिम भरा कार्य था फिर भी अपने कर्तव्य को निर्वहन में पीछे नहीं हटे हालांकि कोरोना काल के 2 वर्ष बीत चुके हैं।
छत्तीसगढ़ में अखबार वितरकों को कोरोना काल में आवश्यक सेवा के लिए कोरबा जिला प्रशासन द्वारा पहली बार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद ज्योत्सना महंत के हाथों अखबार वितरकों को सम्मानित किया जाना गौरव का क्षण महसूस कर रहे हैं तथा इस नेक कार्य के लिए कलेक्टर कोरबा का स्थानीयजनों व पाठकों ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

 

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!