Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

चुनाव प्रचार के दौरान सांसद पर चाकू से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, हमलावर गिरफ्तार

हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सांसद और दुब्बाक विधानसभा से पार्टी उम्मीदवार कोठा प्रभाकर रेड्डी पर सोमवार को सिद्दीपेट जिले में चुनाव प्रचार करने के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

सांसद रेड्डी को पेट में आई चोट
पुलिस ने बताया कि इस हमले में मेडक लोकसभा क्षेत्र से सांसद के पेट में चोटें आईं है, जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, सांसद कोठा रेड्डी की स्थिति स्थिर है। उन्होंने बताया कि यह घटना लताबाद मंडल में उस दौरान हुई जब वह विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे। पुलिस आयुक्त एन श्वेता ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि सांसद को जिस व्यक्ति ने कथित तौर पर चाकू मारा था उसको कुछ स्थानीय लोगों ने पिटाई कर दी। हालांकि, बाद में हमलावर को हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

बीआरएस सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी को सिद्दीपेट में उनके चुनाव प्रचार के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके पेट में चाकू मार दिया। सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी सुरक्षित हैं। घटना दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव में हुई। उन्हें गजवेल में स्थानांतरित कर दिया गया है। कथित आरोपी हिरासत में है, हम मामले की जांच कर रहे हैं।
एन श्वेता, सिद्दीपेट कमिश्नर

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!