Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

आधी रात 10 रॉकेट हमले और हमास की सबसे खतरनाक फोर्स श्नुखबा एलाइटश् हुई नेस्तनाबूद

यरुशलम। इजरायल और फलस्तीन के आतंकी संगठन हमास के बीच अब आर पार की लड़ाई फोर्स नुखबा एलाइट को नेस्तनाबूद कर दिया। इजरायली वायुसेना ने इसके कई वीडियो भी जारी किए हैं। कई बहुमंजिला इमारतें जमीनदोजशुरू हो गई है। हमास जहां इजरायल के लोगों को बंधक बनाकर धमकी देने के साथ मिसाइल हमले कर रहा है, तो वहीं इजरायल ने हमास के खात्मे की कसम खाई है।

रातों-रात गाजा पट्टी में हमास को बड़ा नुकसान
इस बीच इजरायल बीती रात जवाबी कार्रवाई में गाजा पट्टी में हमास को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। लगातार कई रॉकेट हमले करते हुए इजरायल की वायुसेना ने हमास की सबसे खतरनाक रातों-रात इजरायली सेना ने गाजा पट्टी में लगातार कई रॉकेट दागे जिससे कई बहुमंजिला इमारतें जमीनदोज हो गईं। वीडियो में कई मिसाइलें गाजा पट्टी के इलाकों में गिरती हैं और चारों और मिट्टी का गुब्बार उड़ता है। इजरायल ने इस क्षेत्र को हमास का ऑपरेशनल कमांड सेंटर बताया है।

आतंकी मुहम्मद अबू शामला का खात्मा
इजरायल का कहना है कि यहीं से नुखबा एलाइट फोर्स उस पर हमले कर रहा था। इसके अलावा, इजरायली वायुसेना के विमानों ने हमास के एक बड़े आतंकी मुहम्मद अबू शामला पर हमला किया। अबू शामला के आवास का उपयोग हमलों के लिए किया जाता था और यहीं कई गोला बारूद रखे जाते थे।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!