Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

शहर में मिक्चर मशीन चोरी के मामले में बस्तर पुलिस को मिली सफलता, चोरो के द्वारा केन्द्रीय विद्यालय अटल आवास जगदलपुर स्थान से की गई चोरी

बस्तर संभागीय ब्यूरो चीफ जिया कुरैशी की रिपोर्ट
जगदलपुर।19 सितंबर 2023 को गिरिजेश शुक्ल पिता रामलखन शुक्ल उम्र 44 वर्ष निवासी सिंधी कालोनी जगदलपुर ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि केन्द्रीय विद्यालय के बगल में माही नाहटा का मकान निर्माण कार्य से संबंधित उपकरण मिक्चर मशीन कीमती 1,50,000 रूपये का ताला तोड़कर किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले गया है, कि प्रार्थी के रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में पृथक अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया गया।
प्रकरण में नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली लीलाधर राठौर के नेतृत्व में अलग-अलग टीम गठित कर अनुसंधान में लिया गया। अनुसंधान दौरान माल मुल्जिम की पतासाजी किया जा रहा था। जिस दौरान पुछताछ व साक्ष्य संकलन में संदेह के आधार पर उक्त टीमो के द्वारा तीन व्यक्तियों की पहचान कर, घेराबंदी कर पकड़ा गया। जिनसे पुछताछ करने पर अपना-अपना नाम- बबलू बघेल, सूरज मंडावी एवं आकाश दास निवासी जगदलपुर का होना बताये और पुछताछ पर बताया कि घटना दिनांक को केन्द्रीय विद्यालय के बगल में माही नाहटा के पास खड़े किये मिक्चर मशीन जिसके आसपास कोई नहीं था। जिसे मौका पाकर मिक्चर मशीन चोरी किये जिसे भवानी चौक के अंद र गली रोड पास रखे है, बताने पर व आरोपियो के द्वारा चोरी करना स्वीकार किये। आरोपियो के मिक्चर मशीन बरामद कर, विधिवत् गिरफ्तार कर, न्यायिक रिमांड पर न्यायालय रवाना किया जा रहा है।

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी
निरीक्षक- लीलाधर राठौर
उप निरीक्षक- सुधराम नेताम
सहायक उप निरीक्षक- लम्बोदर कश्यप
आरक्षक- युवराज सिंह ठाकुर, रवि सरदार।
आरोपी
बबलू बघेल पिता स्व. टिल्लू बघेल उम्र 25 वर्ष जाति माहरा निवासी मां भवानी चौक कुम्हारपारा जगदलपुर
सूरज मंडावी पिता स्व. संवर्धन मंडावी उम्र 20 वर्ष जाति गोंड निवासी कोसा
सेंटर के पीछे कुम्हारपारा जगदलपुर
आकाश दास पिता बिरजू उर्फ आनंद दास उम्र 21 वर्ष जाति माहरा निवासी मां भवानी चौक कुम्हारपारा जगदलपुर

 

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!