Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

पीएम मोदी की तारीफ करने के बाद छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने मांगी माफी- प्रेस रिव्यू

रायपुर। छतीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव के द्वारा प्रधानमंत्री की तारीफ करना छतीसगढ़ कांग्रेस सहित केंद्रीय नेताओं को रास नहीं आया। इसे लेकर कांग्रेस के अंदर ही कई प्रकार की चर्चा होने लगी तो दूसरी तरफ राज्य के बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर इस सिंहदेव के बयान को लेकर निशाना साधा हैं।
         बता दे कि आने वाले वक्त में होने वाले विधानसभा और लोकसभा में बीजेपी से निपटने को लेकर तेलंगाना में हुई कांग्रेस के कार्यसमिति की बैठक में एकता और अनुशासन पर चर्चा हुई। इस दौरान छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव को पीएम मोदी की तारीफ करने के लिए मांफी मांगनी पड़ी। द हिंदू में छपी एक खबर के अनुसार, टीएस सिंहदेव कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य के तौर पर बैठक में शामिल हुए थे. उन्होंने बैठक में शामिल अपने अन्य सहयागियों से कहा कि वो अपने बयान के लिए सभी से माफी चाहते हैं।
               उन्होंने कहा कि अपने बयान के लिए उन्होंने छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी कुमारी शैलजा के टोकने पर पहले ही उनसे मांफी मांग ली है, जिसके बाद उन्होंने अब कार्यसमिति के दूसरे सदस्यों से माफी मांगी है। अखबार के अनुसार बैठक में मौजूद एक नेता ने कहा, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने उनसे कहा कि अभी उन्हें पछतावा हो सकता है, लेकिन जो नुकसान होना था वो हो चुका है। एक उपमुख्यमंत्री और पार्टी के एक वरिष्ठ सदस्य के रूप में लोग उनकी बातों को गंभीरता से लेंग।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!