Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

दर्री थानांगर्त होटल में खुलेंआम बिक रही है शराब व गांजा, आरक्षक का स्थानांतरण होने के बाद भी जारी है अवैध उगाही, देखें विडियों बाबा ढ़ांबा का

कोरबा। जहां एक ओर जिलें के आला अधिकारी जिलें में अवैध धंधें में अंकुश लगाने के लिए नित्य प्रयासरत् हैं वहीं दुसरी ओर प्रशासन के कई थानें में अवैध उगाही खुलेंआम किया जा रहा है। ज्ञात हो कि इन दिनों दर्री थानांगर्त अवैध उगाही का अड्डा बना हुआ है। घटना 12 सिंतबर 23 की सुबह की बताई जा रही है की कुछ लोग सब्जी खरीदनें के लिए सब्जी मण्डी में आए हुए थे वहीं दर्री थानें में पदस्थ आरक्षक सलामुद्दीन व कुछ स्टाफ के साथ आकर वहां बैठे लोगो को उठाकर दर्री थाने में ले जाया गया। कुछ देर के बाद पकड़े गए लोगो से एक लंबी उगाही कर थाना प्रभारी के थाना आने के पहले ही छोड़ दिया गया।
     उल्लेखनीय है कि इन दिनों दर्री थानांगर्त बाबा ढ़ाबा द्वारा दर्री थाना के मुख्य मार्ग में खुलेंआम शराब व गांजा बेजा जा रहा है। ढ़ांबा संचालक जिस कदर खुलेंआम शराब व गांजा बेखौफ बेच रहा है इससें साफ जाहिर हो रहा है कि इनका सेटिंग नजदीकि थानों से है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलामुद्दीन का स्थानांन्तरण बालको थाना हो चुका है लेकिन इसके बावजूद आरक्षक दर्री थाना में कैसे अवैध उगाही कर रहा है यह समझ से परे है।

 

सोचनीय पहलू यह है कि जिन लोगो को 12 सितंबर 23 की सुबह दर्री थाना से पकड़ा गया अगर वे बेकसुर वार थे तो छोड़ा क्यों गया वह भी दर्री थाना प्रभारी के थाना आने के पहले ? ज्ञात हो कि कोरबा जिले में जब से उदय किरण जिलें का कमान संभालें है तब से स्थानीय लोग राहत की सांस ले रहे है और यह बात सही भी है कि जिला कप्तान की कार्य कुशलता काबिले तारिफ है। मगर थाने में पदस्थ कर्मचारियों की अवैध भनक उच्च अधिकारियों तक नहीं पहुच पाती। जिसकी जानकारी छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन कोरबा जिला इकाई कोरबा जिले के मानिकपुर व भिलाई खुर्द के आलावा बालको में संचालित अवैध शराब व चखना दुकान बंद कराने का जल्द ज्ञापन देगा व अवैध उगाही में संलिप्त पुलिस की गतिविधियों की जानकारी आईजी व जिला पुलिस कप्तान कोरबा को भी प्रेषित कर उच्चस्तरीय जांच की मांग करेगा।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!