Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

प्रेमिका को यूपी भगा ले गया था प्रेमी, चित्रकूट रेलवे स्टेशन पर मिला युवक का शव

कबीरधाम। कबीरधाम के कुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत दामापुर पुलिस चौकी के सामने आज सुबह 5 बजे से तनाव पूर्ण स्तिथि बनी हुई है। दरअसल, क्षेत्र के एक युवक की लाश यूपी के चित्रकूट रेलवे ट्रैक पर मिली है। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। सुबह 5 बजे से दामापुर पुलिस चौकी के सामने शव रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं।
पुलिस के अनुसार, युवक अपनी प्रेमिका को लेकर लखनऊ यूपी भाग गया था। इस मामले में लड़की के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी। 5 सितंबर को दोनों प्रेमी जोड़े को लेने के लिए पुलिस व परिजन लखनऊ यूपी गए हुए थे। जब ये वापस छत्तीसगढ़ आ रहे थे तो 7 सितंबर की शाम युवक चित्रकूट रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। अब मृतक के परिजनों का आरोप है कि लड़की के पिता ने ही उनके लड़के को चलती ट्रेन से धक्का दिया है। युवक के शव को आज शनिवार की सुबह 5 बजे यूपी से लाया गया है, जिसके बाद से ही शव को रख कर प्रदर्शन किया जा रहा है। परिजनो की मांग है कि लड़की के पिता समेत अन्य के खिलाफ कार्रवाई हो।

गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
पंडरिया एसडीओपी पंकज पटेल ने बताया कि यह मामला टाटाकसा गांव है। पूरे घटनाक्रम को लेकर यूपी के मारकुंडी थाना पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस मृतक के परिजनों को समझाने में लगी है। वहीं, दूसरी तरफ प्रेमी जोड़े भी अलग-अलग समाज के हैं। इस कारण गांव में तनाव की स्तिथि बन सकती है। यही कारण है कि भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए है। जिला मुख्यालय कवर्धा से भी अतिरिक्त पुलिस बल भेजा जा रहा है।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!