Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

राजधानी मोवा स्थित ओवरब्रिज की दशा दयनीय, राष्ट्पति के आगमन को लेकर की गई लीपापोती

रायपुर। राजधानी में सड़क को लेकर अधिकारियों के दावे की पोल खोलता मोवा स्थित ओवरब्रिज जिसे आप फोटो में स्वयं देख सकते है कि प्रशासन किस तरह आम नागरिकों के साथ धोखा कैसे दे रही है। सोचनीय पहलू यह भी है कि जब यह ओव्हरब्रीज प्रशासन के नजर में मजबुत थी तो एकाएक देश की राष्ट्रपति के आने के बाद आम नागरिकों की चिंता कैसे आन पड़ी। ओव्हरब्रीज के इस लीपापोती कार्य से यह साफ जाहिर होता है कि पूल जर्जर अवस्था में है जहां कभी भी घटना घट सकती है।
               स्थानीय मोवा निवासी आरिफ सिद्दीकी ने बताया कि ओवरब्रिज के ऊपर कई जगहों पर गड्ढे है जिससंे लोगो को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इसकी शिकायत स्थानीय वासी कई बार विभाग से लगातार शिकायत करतें आ रहें है लेकिन इसके बावजूद प्रशासन कुंभकरणीय निंद्रावस्था में है।
                  ज्ञात हो कि मोवा ओवरब्रिज से प्रतिदिन लाखों लोंगो का आना जाना रहता है, लेकिन सरकारी विभाग के अधिकारियों को यह क्यों नही दिखता यह जाॅंच का विषय है। आज तक ओवरब्रिज पर बने बीच-बीच मंे ज्वॉइंटर को आज तक भरा नही गया, जिससें ओवरब्रिज पर प्रतिदिन कोई न कोई घटना देखने व सुनने को मिलता रहता है, इतना ही नही इसी ओवरब्रिज से मरीजों का भी आना जाना रहता है। लेकिन एकाएक प्रशासन उक्त ओव्हरब्रिज को मलहम पट्टी किया गया। इससें साफ जाहिर होता है कि राष्ट्रपति महोदया के आगमन को लेकर ओवरब्रिज के गड्ढे को लीपापोती की गई है।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!