Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

होटल मालिक ने किया महिला से दुष्कर्म झांसा देकर बुलाया था होटल, होटल मालिक ने समझौता कराने लगा रहा, उच्च अधिकारियों के संज्ञान के बाद हुई एफआईआर

जगदलपुर जिला ब्यूरो चीफ समीर एच अली की रिपोर्ट

जगदलपुर। नगर के हाटकचोरा में स्थित होटल चंपाबाग के मालिक समीर जैन के विरूद्ध एक विवाहित महिला ने होटल में झांसा देकर बुलाकर उससे दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर बोधघाट पुलिस ने जैन के विरूद्ध 294, 323, 376, 376, (2) (द) 506 बी का मामला पंजीबद्ध किया है। समाचार लिखें जाने तक समीर जैन आरोपित फरार होना बताया जा है। प्रभारी टीआई होरीलाल नाविक ने बताया कि 20 अगस्त 23 को पीडिता के रिपोर्ट अनुसार सप्ताह भर पहले नगर के स्टील कारोबारी व होटल चंपाबाग के मालिक समीर जैन ने काम दिलाने का झांस देकर उसे होटल बुलाया था। वहां उसका जबरन शारीरिक शोषण किया। वहीं उसके साथ मारपीट कर धमकी भी दी गई। प्रार्थिया विवाहित बताई गई है।
           सूत्रों के अनुसार महिला की शिकायत के बाद पुलिस आरोपित को संरक्षण देते हुए समझौते के प्रयास में जुटी थी। काफी दिनो तक घटना की जानकारी छिपाई जा रही थी। कारोबारी अपने रसूख का उपयोग कर पीड़िता पर समझौता का लगातार दबाव बना रहा था। आखिरकार वरिष्ठ अधिकारियों तक शिकायत पहुंचने व उनके हस्तक्षेप के बाद बोधघाट पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज तो कर ली गई पुलिस की समझोता ने लेकिन आरोपित को भागने का पूरा अवसर दिया। अगर उच्च अधिकारियों के संज्ञान में अगर ये बात नहीं आई होती तो मामला रफा-दफा हो जाता। फिलहाल पुलिस आरोपित की पतासाजी करने व जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!