Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

कहीं जमीन में गाड़ा तो किसी ने तालाब के पानी में छुपाया, ड्राई डे पर पुलिस ने जब्त की बड़ी मात्रा में अवैध शराब


बिलासपुर। जिले में ड्राई डे के दिन आबकारी विभाग और पुलिस ने संयुक्त रूप से एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। इस कार्रवाई में अवैध शराब की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने ऐसी जगहों पर शराब छुपाई थी सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।
उक्त घटना सकरी थाना क्षेत्र का है। यहां पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया। इस अभियान के तहत कई इलाकों में लगातार दबिश जी जा रही है। पुलिस शराब के कारोबार पर पूरी तरह अंकुश लगाने की कोशिश में है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से पांच पेटी देशी शराब बरामद की है। शराब को जमीन में गड़े हुए एक गड्ढे में बड़ी चालाकी से छिपाया गया था। पुलिस टीम ने सकरी थाना क्षेत्र में यह कार्रवाई की।

शराब तस्करों की चालाकी
शराब तस्करों ने शराब को छिपाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाए थे। उन्होंने जमीन में गड्ढे खोदकर उसमें शराब के भरे हुए डब्बे छिपा दिए थे, जिससे किसी को शक न हो। इसके अलावा बेलटुकरी गांव में एक पेड़ पर लटकाकर महुआ शराब को रखा गया था। जिसे पुलिस ने जब्त किया है। इतना ही नहीं तस्करों ने तालाबों में भी शराब के डब्बे छिपाए थे। पुलिस ने उसे भी खोज निकाला है। ये सभी डब्बे महुआ शराब से भरे हुए थे।

पुलिस की सतर्कता
पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने अवैध शराब के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इसी के चलते यह बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे पाई।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!