Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

यात्रीगण कृपया ध्यान दे…….बस एजेंट की चल रही है मनमानी, यात्रियों को किसी और ट्रेवल्स एजेंसी दिया जाता है टिकट और किसी और ट्रेवल्स एजेंसी में बैठा दिया जा रहा है


कोरबा। रायपुर नया बस स्टैंड में बस एजेंट द्वारा यात्रियों से छल कपट कर टिकट बुकिंग किया गया है। फिर किसी भी बस बैठाकर रफूचक्कर हो जाते है। इसी प्रकार 26 तारीख की सायं 4.00 बजे शिवशंकर एवम उनके सुपुत्र सत्यम नया बस स्टैंड रायपुर में बस एजेंट से दो टिकट रायपुर से कटघोरा के लिए 1100 में लिया। कुछ देर बाद पॉपुलर बस (रायपुर से अंबिकापुर जाने वाली बस ) में दोनो को बैठा दिया गया। टिकट में डॉल्फिन ट्रेवल्स लिखा है। टिकट काउंटर में सितारा ट्रेवल्स लिखा था, परंतु पॉपुलर बस में बैठा दिया गया, रायपुर शहर से निकलते ही चेक कर टिकट चेक करने के लिए आया वैसे ही तुरंत यात्रियों से अभद्रतता व्यवहार करते हुए बोला टिकट को मोबाइल में फोटो खींच लीजिए और टिकट दीजिए इतने में यात्री भड़के। चेककर बोला की टिकट कहा कटवाए कौन बैठा था, कितने समय कटवाए नही चलेगा यह रोज-रोज का झंझट है।
                 कुछ देर तक यात्रियों से बहस चलती रही कटघोरा, अंबिकापुर, गड़वा जाने वाले ग्रामीण पैसेंजर भी बैठे रहे। सभी यात्रियों के शोर शराबा सुनकर बस चेककर चुप हो गया। इस प्रकार का गुमराह बस एजेंटों को नही करनी चाहिए। यह शिकायत कुछ बस के एजेंटों कि मिल रही है। और सभी बस एजेंट बदनाम हो रहे है।
टिकट 4 बजे काटकर दिए बस 5.30 बजे साय अंबिकापुर मार्ग की ओर रवाना हुए। रायपुर में दर्जनों ट्रेवल्स एजेंसी जिसमे 7.00 से अधिक लक्जरी बसे चल रही है। इस प्रकार कूटरचित तरीके से टिकट काटकर देना यात्रियों के साथ धोखाधड़ी की श्रेणी में आता है। इस प्रकार की धोखधड़ी में तुरंत रोक लगनी चाहिए। यात्रियों ने कहा की उक्त धोखाधड़ी की शिकायत जिला कलेक्टर रायपुर व मुख्यमंत्री से की जायेगी।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!