Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन कोरबा जिला इकाई की अहम बैठक संपन्न, समाज के उत्थान के लिए एक बड़ी कार्यक्रम होगी आयोजित


रिपोर्ट@नारायण चंद्रा
कोरबा। शनिवार को छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन कोरबा जिला इकाई की अहम बैठक एनटीपीसी कॉफी हाउस में संपन्न हुई। इस अहम बैठक में मुख्य रूप से जिला संरक्षक जेके चंदा, जिला अध्यक्ष विजय लाल, जिला उपाध्यक्ष अहिमन खरे, जिला सह सचिव धरम दास महंत के आलावा जितेन्द्र शर्मा, पार्थ श्रीवास, नारायण चंद्रा मुख्य रूप से उपस्थित थे। यूनियन के इस अहम बैठक में निर्णय लिया गया की यूनियन की 2024-2025 की चुनाव माह अक्टूबर 2024 में की जाएगी व इस चुनाव में वहीं लोग हिस्सा ले सकते है जो लगातार यूनियन के बैठक में हिस्सा व यूनियन में सक्रिय कार्यक्रर्ता जोड़ सकने में दक्ष है।
                बैठक में जिलाध्यक्ष विजय लाल ने अपने संबोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन सदैव सामाजिक कार्य कर अपनी अलग पहचान प्रदेश में बना चुकी है। आने वाले समय में कोरबा जिला में एक भव्य सामाजिक कार्यक्रम आयोजन करने जा रहा है। श्री लाल ने यह भी बताया कि इस संदर्भ में प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम व प्रदेश महासचिव कन्हैया गोयल से चर्चा कर बहुत जल्दी एक सामाजिक कार्यक्रम कोरबा जिला में आयोजित की जा रही है। जिससें की समाज के हर वर्ग के लोगो के बीच एक नई दिशा की किरण दिखेंगी। जिला उपाध्यक्ष अहिमन खरे व संरक्षक जेके चंदा ने कहा कि छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन प्रदेश की सशक्त व कर्मठ पत्रकारों का यूनियन है। हमें गर्व है कि कोरबा में एक सामाजिक उत्थान के लिए कार्यक्रम होने वाली है। संरक्षक श्री चंदा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम सदैव पत्रकारों के हित के कार्य करते आ रही है, हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि प्रदेश अध्यक्ष अमित गौमत व प्रदेश महासचिव कन्हैया गोयल के नेतृत्व में कोरबा में बहुत जल्दी एक बड़ी कार्यक्रम आयोजित होने वाली है हम सभी यूनियन के लोग स्थानीयजनों के लिए उत्थान के हेतु आगे आते रहेंगे। उपस्थित पत्रकारों ने इस निर्णय में अपनी सहमती जताई।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!