Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

सोमवार को दर्री, सर्वमंगला व बांकीमोंगरा क्षेत्र के 25 वार्डो में नहीं हो सकेगी, जल आपूर्ति क्लीयर वाटर पंम्पिग मेन लाईन लिकेज की होगी मरम्मत


कोरबा। नगर निगम कोरबा द्वारा क्लीयर वाटर पम्पिंग मेन लाईन में हुए लिकेज की मरम्मत किए जाने के परिणाम स्वरूप 29 अप्रैल सोमवार को एक दिन के लिए दर्री सर्वमंगला व बांकीमोंगरा क्षेत्र के 25 वार्डो में जलापूर्ति नहीं की जा सकेगी। निगम द्वारा उक्त क्षेत्र के नागरिकबंधुओं से अनुरोध किया गया है कि वे अपने घरों में पानी का उचित भण्डारण कर लेवे ताकि असुविधा से बचा जा सके।
    उल्लेखनीय है कि अमृत मिशन अंतर्गत जल उपचार संयंत्र से पटेलनगर जमनीपाली एम.बी.आर. की ओर जाने वाली 700 एम.एम व्यास की बिछाई गई क्लीयर वाटर पम्पिंग मेन लाईन में भवानी मंदिर मोड़ के पास लिकेज हो गया है, उक्त लिकेज का मरम्मत कराया जाना अनिवार्य है, जिसके मद्देनजर दर्री, सर्वमंगला एवं बांकीमोंगरा जोन के 25 वार्डो में 29 अप्रैल सोमवार को जल की आपूर्ति बाधित रहेगी तथा उक्त क्षेत्रों में पानी की सप्लाई नहीं की जा सकेगी, चूंकि वर्तमान में ग्रीष्म ऋतु चल रही है, पानी की आवश्यकता ज्यादा रहती है अतः निगम द्वारा उक्त क्षेत्र के नागरिक बंधुओं से अपील की गई है कि वे घरों में पर्याप्त रूप से पानी का भण्डारण कर ले ताकि सोमवार को जलापूर्ति बाधित होने से असुविधा का सामना न करना पडे।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!