Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

बस्तर के युवा नशे की चपेट में, नशे के सौदागरों का मकड़जाल फैला है समुचें बस्तर में

बस्तर से ब्यूरो चीफ जिया कुरैशी की रिपोर्ट
जगदलपुर। बस्तर में लगातार शराब गांजा और गोली दवाई का शिकार दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। लगातार बस्तर के युवा नशीली गोली दवाइयों के लत में जकड़ते जा रहा है।
आपको बता दें कि गोली दवाई का सरगना कुछ ऐसे लोग चला रहे हैं जो आप सुनेंगे तो आपके पांव तले जमीन खिसक जाएगा। जी हां बस्तर में कई सालों से निडर होकर बेखौफ होकर कर रहे हैं गोली दवाई जैसे नशे का बिजनेस शासन प्रशासन का इस सरगना पर कोई असर नहीं। गौरतलब है कि यह सरगना फैलाने वाले पूरे बस्तर में कई बड़े नाम है जो आपके दिल दहला कर रख देगा जी हां अपने आपको एक बड़ा पत्रकार कह रहा है अपने आप को एक बड़ा जवाबदार लोग कह रहा है यही लोग कर रहे है नशीली गोली दवाई जैसे नशा का बेखौफ ध्ंाधा। धड़ल्ले से कई हजारों के नशे दवाई शिरप गांजा जैसे मादक पदार्थ बेच रहे हैं इस पर अब तक जवाबदार अधिकारी का ध्यान आकर्षित नहीं हुआ।
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार लक्ष्मण पिल्ले उर्फ गुड्डा जो आजीवन कारावास व जिला बदर के साथ व्यक्ति पत्रकारिता के आड़ में नशीली पदार्थ का एक बड़ा सरगना चला रहा है। पर अब तक जवाबदार अधिकारी पर कोई असर नहीं सूत्रों से जानकारी के अनुसार लक्ष्मण पिल्ले जो अमित शर्मा का ससुर है वही अमित शर्मा जो हमेशा से अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहता है। आपको बता दें कि अमित शर्मा के ऊपर कई ऐसे अपराध दर्ज है जिससे सभी वाकिफ है कुछ दिन पहले ही जगदलपुर शहर में ही अमित शर्मा अपने नाम का आतंक फैलाने के नाम से एक भोले-भाले मासूम जो कि अनुपमा चैक में रहता है। बेधड़क उसके ऊपर जानलेवा हमला किया और हाफ मर्डर का केस मैं जेल भी गया। इसके बाद भी अमित शर्मा अपराध करने से बाज नहीं आए। लगातार कई ऐसे जगह में अपनी दबदबा फैलाने के नियत से कई ऐसे भीड़भाड़ वाले जगहों में अपने गैंग के साथ कई वारदात का अंजाम भी दिया और लगातार जगदलपुर के कई ऐसे चैक चैराहों में अपने सरगना के साथ अमित शर्मा बस्तर के मां बहन के ऊपर गलत टिप्पणी करना छेड़ने जैसी हरकत करने से भी बाज नहीं आए। जिसका खामियाजा अमित शर्मा को कल शाम भुगतना पड़ गया। शहर के कई भोले-भाले कई समाज सेवक और कई पत्रकारों के नाम शिकायत भी कर दिया क्योंकि अमित शर्मा जानता है उसे बचाने वाला उसका ससुर लक्ष्मण पिल्ले है। जो कि हमेशा से अमित शर्मा को बचाते आया है और यही जानते हुए अमित शर्मा बेखौफ होकर अपराध करता जाता ह।ै लगातार अमित शर्मा अपने ससुर का बिजनेस में भी हाथ बढ़ाता है क्योंकि अमित शर्मा का ससुर लक्ष्मण पिल्ले नशा का एक बड़ा सौदागर है जिसके कारण अमित को अपराध करने में जो पैसे खर्च होता है वह अमित शर्मा के ससुर लक्ष्मण पिल्ले बड़े ही आसानी से कर लेता है। जिसके वजह से अमित शर्मा बेखौफ होकर अपने ससुर का नशा का बिजनेस बढ़ा रहा है और लगातार कई अपराध को अंजाम भी दे रहा है अगर ऐसे लोगों के ऊपर जल्द से जल्द कार्रवाई या किसी प्रकार की संज्ञान नहीं लिया गया तो इनका सरगना दिन-ब-दिन बढ़ता जाएगा और इस सरगना का शिकार कई बस्तर के युवा हमेशा होते रहेंगे।

 

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!