Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

पिता-बेटे ने मिलकर बुजुर्ग का निजी अंग काटा, रात में घात लगाकर किया हमला, वजह जानकर होगी हैरानी

गोरखपुर। गोरखपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पिता-पुत्र ने जमीनी विवाद के चलते पड़ोसी बुजुर्ग का निजी अंग काट कर अलग कर दिया। परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां पीड़ित का इलाज चल रहा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
गुलरिया थाना क्षेत्र के जैनपुर टोला में पिता-पुत्र ने मिलकर सोमवार की 65 वर्षीय बुजुर्ग रामअधारे पर हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने उनका निजी अंग काट कर अलग कर दिया। चीख सुनकर जब घर वाले बाहर निकले तो उन्होंने बुजुर्ग को लहूलुहान हालत में पाया। आनन-फानन में उसे मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया है। मंगलवार को रामअधारे की पत्नी दुर्गावती की तहरीर पर पुलिस बुद्धू और विनोद के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।
घात लगाकर किया हमला
मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से जंगल एकल नंबर दो के रहने वाले राम आधारित 10 वर्ष पहले अपने गांव की जमीन जायदाद बेचकर गुलहरिया थाना अंतर्गत जैनपुर दयानगर में परिवार के साथ रह रहे थे। पत्नी दुर्गावती ने पुलिस को दी गए तहरीर में बताया है कि आरोपित बुद्धू उनका देवर है और उनके पति के बीच भूमि का विवाद चल रहा था। इसी बात के चलते सोमवार की रात उनके पति शौच के लिए घर से बाहर निकले तो घात लगाए पिता-पुत्र ने उन पर हमला कर दिया और निजी अंग काटकर अलग कर दिया।
पुलिस कर रही जांच
शोर सुनकर दुर्गावती और मेरी बेटी बाहर निकले तो उन्हें तड़पते पाया। आरोपित मौके से फरार थे। पति को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी विभाग में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर ने घाव भरने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करने की सलाह दी है। वहीं गुलहरिया थाना प्रभारी शशि भूषण राय का कहना है कि मंगलवार को मिली तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। पुराने विवाद के चलते इस घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। हालांकि मामले के अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। तहरीर में लिखी गई बात में कितनी सच्चाई है, यह जांच के बाद ही पता चलेगा। पकड़े आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!