Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

छिंदवाड़ा मे लोकायुक्त की रेड से मचा हड़कंप, कॉलेज के रजिस्टार 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते धराए

छिंदवाड़ा। राजा रघुनाथ शाह यूनिवर्सिटी छिंदवाड़ा के रजिस्टार को आज जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने 25000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों धर दबोचा। जानकारी के मुताबिक रजिस्टार पर एसएस कॉलेज के संचालक अनुराग कुशवाहा ने लोकायुक्त से शिकायत की थी कि राजा शंकर शाह यूनिवर्सिटी के रजिस्टार मेघराज निनामा ने उनसे कॉलेज चलाने के नाम पर 100000 रुपए की डिमांड की थी। शिकायत के आधार पर लोकायुक्त की टीम ने योजना बनाई और पीजी कॉलेज परिसर छिंदवाड़ा में रजिस्टार को 25000 रुपए की पहली किस्त लेते हुए रंगे हाथों धर दबोचा। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

डीएसपी सुरेखा परमार की टीम ने दी दबिश
लोकायुक्त के द्वारा की गई इस कार्रवाई में डीएसपी सुरेखा परमार, इंस्पेक्टर कमल और इंस्पेक्टर भूपेंद्र दीवान सहित अन्य लोग मौजूद रहे, जिन्होंने कार्रवाई को अंजाम दिया। कार्रवाई के बाद पीजी कॉलेज परिसर में हड़कंप मच गया देर शाम लगभग 6.00 बजे हुई इस कार्रवाई के बाद हर कोई आवाक रह गया।

कार्यालय के अंदर ले रहा था रिश्वत
छिंदवाड़ा में भ्रष्टाचार का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी यहां पर भ्रष्टाचार के कई मामले सामने आ चुके हैं। वहीं रजिस्टार अपने कार्यालय में ही 25000 रुपए की रिश्वत ले रहे थे, जिन्हें लोकायुक्त की टीम ने पकड़ लिया। वहीं मुचलके पर उन्हें रिहा कर दिया गया है।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!