Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

गेवरा खदान में एक युवक गंभीर रूप से झुलसे हालत में मिला

कोरबा। कोरबा के एसईसीएल के गेवरा खदान में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक अर्ध नग्न हालत में न्यू रेलवे साईडिंग में बंकर के समीप पड़ा मिला। युवक गंभीर रूप से झुलसा हुआ था, जिससे संभावना जताई जा रही है कि युवक पास से गुजरे 20 फीट ऊंचे पोल में लगे 11 हजार वोल्ट करंट प्रवाहित ओएचई तार की चपेट में आया होगा। उसे डायल 112 की मदद से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है।
                बताया जा रहा है कि एसईसीएल के गेवरा खदान में कोयला खदान के लिए निजी रेलवे साईडिंग बनाया गया है। जिसके करीब स्थित बंकर से खदान की ओर सड़क में लोगों की आवाजाही चल रही थी । इसी दौरान लोगों की नजर रेलवे ट्रैक के समीप अर्धनग्न हालत में पड़े युवक पर गई। उन्होंने करीब जाकर देखा तो युवक बुरी तरह से झुलसा हुआ था। उसकी हालत गंभीर थी। यह खबर मिलते ही भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।
                   सूचना मिलने पर खदान के अधिकारी कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। पहले युवक की पहचान कार्रवाई गई, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। डायल 112 के माध्यम से गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में युवक का नाम दिग्विजय उम्र 26 वर्ष दर्ज किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि युवक दीपका थाना क्षेत्र के ही आसपास के किसी गांव का रहने वाला है। बहरहाल युवक की पहचान कराने प्रयास जारी है।

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!