Download Our App

UDYAM-CG-10-0006700

रिश्तेदार ने रिस्तेदार को ही किया जानलेवा हमला, मामला दर्ज

जगदलपुर। आज जगदलपुर में दिल दहला देने वाली घटना घटी। जहां रिस्तेदार ने अपने बच्चों को स्कूटी में सुबह टहला ही रहे थे कि अचानक एक युवक स्कूटी चलाते अपने ही रिस्तेदार को चाकू नुमा हथियार से प्राणघातक हमला कर दिया। हालांकि उक्त मामला थाना में पंजीबद्व कर लिया गया है।
                  घटना बोधघाट थानांर्गत की बताई जा रही है जो पेशे से व्यापारी व पत्रकार समीर हमीद अली ने अपने दो नातियों के साथ स्कूटी में सुबह करीब आठ बजे घूमाने निकले थे कि अचानक समीर हमीद अली के ही रिस्तेदार व रायपुर निवासी रियाज अली ने एकाएक समीर हमीद अली की स्कूटी को रोककर पेट में चाकू मारने की कोशिश की जहां समीर अली ने अपने को बचाव करते हुए किनारे खिसक गए, जिससें की चाकू समीर हमीद अली के पेट में ना जाकर किनारे की ओर जा निकली जिससें की एक बड़ी घटना घटने टल गई। इस घटना में समीर हमीद अली के पेट की दाहिनी ओर चोटें आई है। इस घटना के बाद समीर अली ने फौरन बोधघाट थाना में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। वहीं दूसरी ओर बोधघाट पुलिस ने आरोपी रियाज अली के विरूद्व अपराध क्रमांक 0337/23 धारा 294, आईपीसी 232, 506 पंजीबद्व किया है।


                      इस सबंध में पीड़ित समीर एच अली ने बताएं कि रियाज रिस्तेदार है जिसके साथ 6 नंवबर 23 की रात में परिवारिक मामलें में फोन से बात हो रही थी बात अंत में वाद-विवाद बदल गई थी। समीर अली ने यह भी जानकारी दी कि रियाज रायपुर में रहता है। और जब 6 नवंबर को जब बात हुई थी तो रियाज रायपुर से ही बात किया था। समीर अली ने बताएं की रियाज अचानक सुबह-सुबह जगदलपुर पहुंच कर यह घटना को अंजाम दिया। समीर अली ने जानकारी दी कि मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा है।

 

Leave a Comment

READ MORE

[democracy id="1"]
error: Content is protected !!